ट्रैक्टर परेड: पल-पल की अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज़लॉन्ड्री के साथ

अनियंत्रित हुआ किसान आंदोलन, पुलिस ने किया लाठी चार्ज.

ट्रैक्टर परेड: पल-पल की अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज़लॉन्ड्री के साथ
  • whatsapp
  • copy

दिल्ली पुलिस ने किसानों से लाल किले को खाली करा लिया है.

दिल्ली पुलिस ने किसानों से लाल किले को खाली करा लिया है.सिंघु बॉर्डर से निकली किसानों की ट्रैक्टर रैली दिल्ली की ओर बढ़ रही है.

लाल किले से किसानों के झंडे को पुलिस ने हटा दिया है, और अब किसानों से लाल किले को खाली कराया जा रहा है.

दिल्ली के स्पेशल पुलिस कमिश्नर देवेंद्र पाठक ने कहा, वह नंगली ब्रिज क्षेत्र में किसान नेताओं से बात करने कि लिए आए. "मैं किसानों से आग्रह कर रहा हूं कि वह अपने पूर्व निर्धारित रूट पर चलें.

दिल्ली के स्पेशल पुलिस कमिश्नर देवेंद्र पाठक ने कहा, वह नंगली ब्रिज क्षेत्र में किसान नेताओं से बात करने कि लिए आए. "मैं किसानों से आग्रह कर रहा हूं कि वह अपने पूर्व निर्धारित रूट पर चलें.आईटीओ पर करीब आधे घंटे की झड़प के बाद अब प्रदर्शनकारी लाल किले की तरफ निकले.

आईटीओ पर करीब आधे घंटे की झड़प के बाद अब प्रदर्शनकारी लाल किले की तरफ निकले.आंसु गैस छोड़े जाने के बाद किसानों ने संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर पर ट्रैफिक रोक दिया है. वह अपने पूर्व निर्धारित रूट से हटकर अब दिल्ली जाना चाहते है.

एबीपी न्यूज के मुताबिक लाल किले के बाद इंडिया गेट की ओर बढ़े किसान.

ट्रैक्टर रैली में शामिल किसानों ने रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकारों पर किया हमला.

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक 20-25 ट्रैक्टर लाल किला पहुंचे. ट्रैक्टरों पर हजारों किसान मौजूद.

गाजीपुर बॉर्डर से निकली ट्रैक्टर रैली अपने पूर्व निर्धारित रूट को छोड़कर दिल्ली के आईटीओ पहुंची. इस दौरान दिल्ली पुलिस ने किसानों पर किया लाठी चार्ज.

आईटीओ पर दिल्ली पुलिस ने किसानों पर किया लाठी चार्ज.

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक समयपुर बादली, रोहिणी सेक्टर 18 और सेक्टर 19 मेट्रो स्टेशन भी बंद कर दिए गए हैं.

बेकाबू किसानों ने दिल्ली में एंट्री कर ली है. कई जगहों पर लगातार हंगामा जारी है. जिसे दिखते हुए मॉडल टाउन और जीटीबी नगर स्टेशन बंद कर दिया गया है.

सिंघु बॉर्डर पर ट्रैक्टर रैली के समर्थन में बैठी महिलाएं.

सिंघु बॉर्डर से किसानों की रैली दिल्ली की तरफ बढ़ रही है.

किसान नेताओं द्वारा हिंसा ना करने की बात को नजरअंदाज कर किसानों ने गाजीपुर बार्डर पर पुलिस की बैरिकेडिंग को नाले में फेंक दिया.

गाजीपुर बार्डर से किसानों का काफिला दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास पहुंच गया है.

गाजीपुर बॉर्डर से किसानों का काफिला दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास पहुंचा. दिल्ली में आज देश भर से आए किसान ट्रैक्टर परेड निकाल रहे हैं. इन्हें रोकने के लिए दिल्ली पुलिस ने कड़े इंतजाम किए हैं. लेकिन किसान किसी भी हालत में मानने के लिए तैयार नहीं हैं. किसानों ने ट्रैक्टरों के साथ दिल्ली में एंट्री कर दी है. कुछ जगहों पर पुलिस ने किसानों पर लाठी चार्ज कर आंसू गैस के गोले भी छोड़े हैं. न्यूजलॉन्ड्री के संवददाता बसंत कुमार और ताहिर गाजीपुर बॉर्डर से और संवाददाता निधि सुरेश सिंघु बॉर्डर से हमें लाइव अपडेट दे रहे हैं.

newslaundry logo

Pay to keep news free

Complaining about the media is easy and often justified. But hey, it’s the model that’s flawed.

You may also like